Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Malaika Arora के ट्रोलर्स को Bharti Singh ने दिया करारा जवाब, बोलीं- सामने बैठो फिर हम तुम्हारी...

Moving in With Malaika: 'मूविंग इन विथ मलाइका' के नए एपिसोड में मलाइका के ट्रोलर्स को भारती सिंह ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. जब ट्रोलर्स ने मलाइका के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए तो जबाव में भारती ने कहा...

Malaika Arora के ट्रोलर्स को Bharti Singh ने दिया करारा जवाब, बोलीं- सामने बैठो फिर हम तुम्हारी...
Stop
Shivanshi Srivastava|Updated: Dec 16, 2022, 08:15 AM IST

Bharti Singh: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी ये अपने लुक्स तो कभी अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को डेट करने के लिए लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन आजकल ये अपने नए शो 'मूविंग इन विथ मलाइका'(Moving in with Malaika) के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये एक रियलिटी शो हैं जिसमें मलाइका अपने लाइफ के पास्ट, प्रेसंट और फ्यूचर तीनों के बारे में खुल कर बात करेंगी. अभी इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें मलाइका भारती सिंह(Bharti Singh) के सामने उन्हें ट्रोल करने वालों के कमेंट्स पढ़ रही हैं जिसके बाद भारती ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देती दिखाई दे रही हैं. 

भारती सिंह ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका भारती सिंह के सामने पहला हेट कमेंट पढ़ती हैं जिसमें लिखा होता है कि इस उम्र में कैसे कपड़े पहनती हो? तो इस ट्रोल का जवाब देते हुए भारती सिंह कहती हैं कि क्या तुम इनके पिता हो, उनकी जो मर्जी वो पहने. इसके अलावा भारती ये भी कहती हैं कि जो लोग ट्रोल करते हैं वो सामने बैठ कर के ट्रोल करें ताकि हम उन्हे सामने ही मुंह तोड़ जवाब दे सकें. तो वहीं मलाइका दूसरा हेट कमेंट पढ़ती हैं जिसमें ट्रोलर लिखता है फोटोशाॉप, ये फेक है! इस पर भारती जवाब देती हैं कि आपको कैसे पता कि ये फोटोशॉप है. अगर आपको इतनी ही नॉलेज है कैमेरे की और फोटोज की तो उस काम पर ध्यान दो न भाई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने कैप्शन में लिखा...
मलाइका ने इस एपिसोड का प्रोमो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया था. कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं कि कोई कहे कहता रहे और हम जवाब भी न दें? ट्रोलर्स ही सारे मजे क्यों करें? आपको बता दें कि मलाइका का शो मूविंग इन विथ मलाइका सोमवार से शुक्रवार OTT प्लाटफार्म डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है. इस शो में कुल 16 एपिसोड्स होंगे. अभी इसके पहले वाले एपिसोड में मलाइका के साथ करण जौहर और नोरा फतेही दिखे थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

{}{}